9Kmovies 2022 – अगर आप भी 9Kmovies से Latest Hollywood & Bollywood hindi dubbed देखते हो तो आपको सबसे पहले इस वेबसाइट के बारे में बारीकी से जान लेना चाहिए. क्योकि इस वेबसाइट के बारे में अगर आप पहले से सब जान जायेंगे. तब आप आसानी से इस वेबसाइट 9Kmovies से कोई भी latest मूवी बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर लेंगे.

दोस्तों मूवी इस समय सभी को देखना पसंद होता है, क्योकि इस समय आप अपने मनोरंजन के लिए सीधे Latest New Movies पर निर्भर रहते हो. इस लिए आप कोई भी नई मूवी आते ही सबसे पहले उसे सिनेमा हाल में देखने चले जाते हो. लेकिन आप में से कुछ ऐसे भी लोंग होंगे जो इस मूवी को बिना सिनेमा हाल में जाये घर पर ही किसी भी मूवी डाउनलोड वेबसाइट से इसे डाउनलोड करके देख लेते हो.

इसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट में से एक वेबसाइट 9Kmovies है. जिस पर आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड करके देख सकते हो जो आपको बिना सिनेमा हाल में जाये घर पर ही बैठे – बैठे latest movies का मजा देगी. इस के अलावा आपको इस वेबसाइट में कोई भी HD Movie सिर्फ 300mb movies में देखने को मिल जाती है. जो आपको काम स्पेस में अच्छी – अच्छी मूवी दिखा देता है. इस कारण आज के सामी में लोंग इस वेबसाइट को काफी पसंद भी कर रहे है.

लेकिन आपको यह बता दे की इस वेबसाइट में मिलने वाली सभी सुविधा जिससे आप अपनी अपनी पसंद की Hollywood & bollywood मूवी डाउनलोड करते हो वो सभी एक pirated and illigal Content है, जो आपको आगे आने वाले समय में बड़ी ही मुशिबत में फसा सकता है.

9Kmovies क्या है जाने?

9Kmovies एक latest Hollywood & bollywood movies और Web Series डाउनलोड करने वाली वेबसाइट थी. जिसमे आपको सभी प्रकार की Hollywood , bollywood , Tamil , Telegu , Comedy , Tollywood , Web Series अदि हिंदी में देखने को मिल जायेगा. इसके अलावा आपको इस वेबसाइट पर २०१९ की सभी latest movie भी देखने को मिल जाएगी.

लेकिन आपको बता दे की यह वेबसाइट एक तरह से pirated वेबसाइट है, क्योकि की आप जो भी movie देखते हो वो सभी मूवी यह वेबसाइट चोरी करके आप तक पहुचाती है. इसके अलावा आपको बता दे की यह चोरी बहुत illigal होती है. जिससे आपको भी दण्ड भुगतना पड़ सकता है. इस लिए हम आपसे निवेदन करेंगे की आप इस वेबसाइट से थोडा दूर ही रहो क्योकि इस वेबसाइट { Telugu Movierulz, Khatrimaza, Worldfree4u, Filmywap , Coolmoviez}पर मिलने वाला सभी कंटेंट pirated है. जो आपको परेशानी में डाल सकता है. इस लिए आप अपनी पसंदीदा मूवी देखने के लिए इन जैसे pirated वेबसाइट का सहारा न लो.

Download 300MB Movies in 9Kmovies

300MB Movies दोस्तों इस 9Kmovies पर आपको सभी मूवी 300mb में डाउनलोड करने को मिल सकती है, जो की एक मूवी देखने वालो के लिए बहुत ही अच्छा साधन है, किसी बी मूवी को आसानी से देखने का क्योकि मूवी अगर ज्यादा स्पेस की होती है. तो वो मूवी देखने में आपको काफी समस्या होती है, लेकिन अगर वही मूवी आपको 300 mb में देखने को मिल जाये तो आपको भी किसी तरह की समस्या नहीं होगी.

इस 9Kmovies वेबसाइट में आपको सभी मूवी केवल 300 MB में देखने को मिल जाएगी, इसके अलावा आपको बता दू की यह 300mb movies कोई बेकार प्रिंट में नहीं बल्कि आपको यह HD में देखने को मिल जाएगी. इस कारण इस वेबसाइट को काफी लोंग पसंद भी करते है.

9Kmovies 2022 Available Categories of Movies

दोस्तों आप सब मूवी देखना काफी पसंद करते हो और पसंद भी क्यों न करो क्योकि मूवी ऐसी चीज है, जो आपको काफी मनोरंजन से भर देगी इस लिए आप भी मूवी देखना पसंद करते हो और अपने इसी पसंद के लिए आप इस 9Kmovies.com पर जाते हो और वह पर आप अपनी पसंद की hollywood movie in hindi में डाउनलोड करके उसे देखते हो.

9Kmovies
9Kmovies

लेकिन इस वेबसाइट New 9Kmovies पर कोई भी मूवी आप आसानी से डाउनलोड नहीं कर सकते हो  इस लिए आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के बारे में सब कुछ आसानी से जान सकते हो ताकि आप दुबारा इस वेबसाइट से फिरसे मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

9Kmovies से मूवी कैसे डाउनलोड करे?

अगर आप इस 9Kmovies से Latest bollywood movies download करना चाहते हो तो आपको इस वेबसाइट में सबसे पहले इस वेबसाइट को पहचाना पड़ेगा, क्योकि अब के समय में आपको इस तरह की कई और मूवी डाउनलोड करने को फर्जी वेबसाइट मिल जाएँगी, जो बिलकुल इस orignal website की नक़ल होगी. जहा पर आपको मूवी डाउनलोड करने को कुछ भी नहीं मिलेगा.

लेकिन उन सभी फर्जी वेबसाइट पर आपको खूब सारे Virus वाले ads मिल जायेंगे जो आपके मूवी में खुस कर आपके मोबाइल को ख़राब और बेकार कर सकती है. इस लिए आप मूवी डाउनलोड की orignal fzmovies वेबसाइट को पहचानो और उसी से आप 300mb movies डाउनलोड करो.

इस वेबसाइट की पहचान के लिए आप सबसे पहले यह जान लो की यह वेबसाइट किस तरह दिखती है, जिससे आप दुबारा कभी मूवी डाउनलोड करना हो तो आप बिना किसी तीसरी वेबसाइट के orignal 9xMovie वेबसाइट से अपनी मूवी डाउनलोड कर सको.

इस वेबसाइट पर पहुचने के बाद आपको केवल करना इतना है, की आपको अपने पसंद के हिसाब से अपनी category को चुना पड़ेगा. जिसके बाद आप bollywood , Hollywood , Malyalam , Tamil , Telegu etc. पर जाकर अपनी Year की मूवी को खोज कर उसे डाउनलोड कर सकते हो. इस वेबसाइट पर इसके अलावा आपको Latest movies 2020 की डाउनलोड करने के लिए एक Latest movies के नाम की category मिल जाएगी. जिससे आपको आसानी से कोई भी latest मूवी देखने को मिल जाएगी.

9Kmovies से मूवी क्यों न डाउनलोड करे?

दोस्तों इस समय आप अपनी पसंद की मूवी डाउनलोड नहीं कर पा रहे होगे क्योकि इस समय आपको पसंदीदा वेबसाइट 9Kmovies सरकार के निर्देश अनुसार पूर्ण रूप से बंद कर दी गई है. क्योकि इस वेबसाइट ने अपनी सभी मूवी को चुराया है, क्योकि किस भी मूवी को आप ऐसे ही नहीं दिखा सकते क्योकि उस मूवी को बनाने के लिए बहुत लोंगो की महनत और पैसे लगे होते है, जो वो इस मूवी की लॉच से सिनेमा हाल में होने वाली कमी से अपने पैसे की भरपाई करते है.

9Kmovies
9Kmovies

लेकिन अगर कोई इन मूवी को utorrents  से चुरा करके आपके सामने फ्री में रख दे तो फिल्म बनाने वाले को काफी ज्यादा नुकशान होगा, जिससे वो अपनी पैसे की भरपाई भी नहीं पर पाएंगे. इस लिए सरकार ने इस मूवी को चुराने वालो के ऊपर काफी कड़ाई बरती जिससे फिल्म चोरी करने वालो का पता चला और उन्हें अपनी इस गलती की भरपाई भी पैसे में करनी पड़ी.

इस प्रकार इस 9K Movies को बंद कर दिया गया. आज के समय में अगर आप इस वेबसाइट को खोजो गे तो आपको यह वेबसाइट नहीं मिलेगी. लेकिन इस वेबसाइट की तरह आपको कई और वेबसाइट मिल जाएगी. जिस पर आप अपनी पसंद की मूवी को डाउनलोड कर लोगे. लेकिन यह वेबसाइट भी आपको सही से कंटेंट नहीं दे पायेगी. इस लिए आप इन सब वेबसाइट से दूर ही रहो और अपनी मूवी को देखने के लिए कोई सही तरीका खोजो.

 9Kmovies is Illegal or Not?

दोस्तों जैसा की आप सब को पता होगा की इस 9Kmovies पर आपके लिए सभी bollywood movie download करने के लिए रहती है. जिस पर आप अपनी पसंद की मूवी डाउनलोड कर लेते हो, इस समय आपको इस वेबसाइट की orignal 9Kmovies वेबसाइट तो नहीं मिलेगी लेकिन आपको बता दे की यह वेबसाइट आपको सभी नई मूवी सबसे पहले प्रोविद करवा देते है.

इस वेबसाइट पर आपको साल २०१९ की सभी latest bollywood movie देखने को मिल जाएगी, वो भी जिस दिन मूवी रिलीज होती उसी के दुसरे दिन जो की एक चमत्कार से कम नहीं क्योकि अगर किसी भी व्यक्ति को कोई मूवी रिलीज के एक दिन बाद ही मिल जाये तो वह मूवी देखने ही क्यों जायेगा.

इसी प्रकार आपको साल २०१९ की कई मूवी जैसे download housfull 4 , made in china , etc मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. अब यह मूवी इनके पास कहा से आती इसकी कोई खबर पुलिस वालो को भी नहीं रहती है, लेकिन पुलिस वालो ने कई बार बताया की यह सभी movie website वाले एक टीम में काम करते है. इसके अलावा बताया गया की यह टीम अपनी मूवी को utorrents से डाउनलोड करते है. लेकिन इस बात की भी सही से पुष्टि नहीं हो पी है. लेकिन पुलिस द्वारा कई बार इन वेबसाइट पर एक्शन लिया गया. लेकिन यह वेबसाइट वाले हमेशा से कोई नई – नई वेबसाइट लेकर सामने अ जाते है.

इस लिए हम आपसे यह निवेदन करेंगे की आप इस movie download website से थोडा दूर ही रहो ताकि आपको किसी भी तरह की समस्या में न फसना पड़े. इस लिए आप आगे से अपनी पसंद की मूवी देखने के लिए केवल सही रास्ता ही चुने.

9Kmovies New Site Link

दोस्तों आप सभी को मालूम होगा की यह 9Kmovie एक तरह की pirated वेबसाइट है, जिसमे मिलने वाला सभी मूवी एक तरह से illigal है, इस लिए इस वेबसाइट को कई बार सरकार द्वार बंद किया गया. लेकिन इसके बावजूद इस वेबसाइट ने अपनी इस करनी में सुधर नहीं की और वह अपनी एक के बाद एक नै वेबसाइट बनती चली गई.

आज हम आपको इस 9Kmovies की सभी वेबसाइट की लिंक प्रोविडे करेंगे. जिसे अगर आप सर्च करते हो तो इस वेबसाइट पर ही पहुचोगे.

                9Kmovies.biz                                   9Kmovies.online
                              9Kmovies.proxy                             9Kmovies.live
                            9Kmovies.asia                               9Kmovies.today
                        9Kmovies.into                                 9Kmovies.info
                      9Kmovies.net                                   9Kmovies.org
                              9Kmovies.com                                   9Kmovies.run
                            9Kmovies.in                                   9Kmovies.vet
                    9Kmovies.host                                   9Kmovies.win

 

अगर आप इन सभी लिंक में से किसी भी लिंक को अगर सर्च करते हो तो आपके सामने केवल 9Kmovies की ही orignal वेबसाइट खुल कर आयेगी. जो आपको वही सारे मूवी प्रोविड कराएँगे जो आपको पसंद होगी.

9Kmovies Movies List 2022

इस 9Kmovies Movies पर आपको इस समय कुछ इस तरह की Latest Movies देखने को मिल जाएगी. जो आपको काफी पसंद भी आने वाली है तो आओ देखो की वेबसाइट पर आपको इस समय कौन – कौन सी Latest Hindi movies देखने को मिलेगी.

Dabang 3 – इस 9Kmovies पर आपको इस समय Dabangg 3 Movies देखें को मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट पर Bollywood कैटगरी में यह मूवी Download Dabangg 3 Movies देखें को मिल जाएगी. जो की एक बहुत ही Action और कॉमेडी से फरपुर मूवी है. जिसमे मेल हीरो का रोल सलमान खान और हिरोइन का रोल सुनाक्षी सिन्हा ने किया है.

Tanaji – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल जाएगी. अगर आप Download Tanaji Movies देखना चाहते हो तो इस समय आपको यह मूवी इस वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी. जिसमे मेन हीरो अजय देवगन है.

Panga –  इस वेबसाइट पर आपको इस समय पंगा मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आपको भी Download Panga Movies करना हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से भी इस मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.

Street Dancer 3D – इस वेबसाइट पर आपको इस समय Street Dancer 3D मूवी भी बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस डांस की मूवी को देखना चाहते हो तो आपको इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाना चाहिए. ताकि आपको यह पता चल सके की यह मूवी इस वेबसाइट पर अभी आई य नहीं. अगर आपको यह मूवी देखने को मिल जाये तो आप इस मूवी को बड़ी ही आसानी से Download Street Dancer 3D  Movies करके डाउनलोड कर सकते हो.

Jai Mummy Di – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी Jai Mummy Di भी देखने को मिल जाएगी, जो की एक तरह से रोमांटिक , कॉमेडी मूवी है. जिसे आप इस वेबसाइट से डाउनलोड भी कर सकते हो क्योकि इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल सकती है. इस लिए अगर आपको भी इस मूवी का आनंद लेना हो तो आप इस Download Jai Mummy Di Movies करके देख सकते हो.

Malang – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय Malang Movie भी देखने को मिल जाएगी, अगर आप भी इस वेबसाइट से फ्री में Malang Movie download करना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से अपनी पसंद की romantic मूवी को डाउनलोड कर सकते हो इसके लिए आपको केवल इस वेबसाइट पर जाकर Movies क्लिक करके डाउनलोड करनी पड़ेगी.

Jawaani Jaaneman – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय यह Jawaani Jaaneman movie भी देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस वेबसाइट से यह Jawaani Jaaneman movie download करना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से डाउनलोड कर सकते हो वो भी बिना किसी परेशानी के इस अगर आप यह मूवी देखना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से यह मूवी देख सकते हो.

Happy Hardy and Heer – दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको इस समय यह मूवी Happy Hardy and Heer भी देखने को मिल जाएगी. अगर आप इस मूवी को Happy Hardy and Heer movie download करना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से अपनी इस रोमांटिक मूवी को बिना किसी परेशानी के डाउनलोड कर सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में.

Pushpa – इस वेबसाईट पर आपको साउथ की सुपर हिट फिल्म Pushpa डाउनलोड करे को मिल जाएगी वो भी बड़ी ही आसानी से बस आपको इस वेबसाईट के साउथ मूवी सेक्शन मे जाना होगा वह आपको पुष्प का फ़ोल्डर दिख जाएगा आपप बस उस पर क्लिक करके उसके अंदर जाइए वहाँ आपको डाउनलोड लिंक का बटन मिल जाएगा उसपर क्लिक करते ही आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी.

9Kmovies से मूवी डाउनलोड करना सही है?

9Kmovies win पर आपको हजारो Latest Hollywood movies 2020 की देखने को मिल जाएगी, लेकिन इस वेबसाइट से आपको इस वेबसाइट से मूवी नहीं डाउनलोड करना चाहिए. क्योकि यह एक pirated website है जिसका कोई भी भरोसा नहीं की यहाँ से मूवी डाउनलोड करने के बाद आप का Device सलामत रहेगा.

इस वेबसाइट पर जब आप कोई मूवी डाउनलोड करने जाते होगे तब आपको एक पेज पर काफी ज्यादा पेज देखने को मिल जाते होंगे. जिसमे से केवल एक ही लिंक काम करती है, बाकि की सब आपको फर्जी से पेज पर ले जाती है. जहा पर आपको कोई भी हैकर आसानी से अपने जाल में फसा सकता है. इस लिए आप इन सभी 300mb movie download वेबसाइट से दूर ही रहो.

क्योकि इसे मूवी डाउनलोड करने से आपको किसी भी तरह की कोई security नहीं मिलती, जो आपको एक बहुत ही बड़ी समस्या में डाल सकती है. इस लिए अब आप आगे से कोई भी मूवी डाउनलोड करने के लिए केवल सही रास्ता ही चुनोगे.

9Kmovies win से मूवी डाउनलोड क्यों न करे

9Kmovies win एक illigal व् pirated वेबसाइट मानी गई है, जिसे सरकार द्वारा कई बार बंद भी किया गया. इस लिए इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना से आपको ६ से ३ साल तक जेल और ५० हजार से १ लाख तक जुर्मना भी भरना पड़ सकता है. जो आपके के लिए बेहद दुःख करने वाली बात होगी.

यह दुःख भरी बात बहुत हद तक सही है, क्योकि movie वेबसाइट से फिल्म बनाने वालो का काफी नुकसन हो जाता है, क्योकि जब किसी को मूवी फ्री में देखने को मिल जाती है तो वह सिनेमा hal में अपनी मूवी देखने नहीं जाता है, जिससे फिल्म बनाने वालो को काफी नुकसान होता है. इस लिए सरकार द्वार लिया गया यह कदम कुछ हद तक काफी सही भी है. इस लिए आगे से आप भी अपनी मूवी को देखने के लिए सिनेमा हाल में ही जाये न की किसी मूवी साईट से मूवी को डाउनलोड करे.

Movies website को लेकर सरकार की पाबन्दी

दोस्तों इस पोस्ट (9Kmovies) को पढने के बाद आप में से कई लोंग का अब यह सवाल होगा की सरकार इस तरह की हरकत पर इन मूवी वेबसाइट को बंद क्यों नहीं कर देती है, लेकिन आपको हम बता दे की सरकार इन मूवी वेबसाइट को बंद करने के लिए कई तरह के कड़े कानून न चुकी है. क्योकि इन मूवी वेबसाइट से Movies बनाने वालो का काफी नुकसान होने लगा.

इस लिए सरकार ने अपनी पूरी कोशिस की इन वेबसाइट को बंद करने के लिए और google ने भी इन वेबसाइट को बंद भी किया हजारो बार, लेकिन यह वेबसाइट के मेम्बर अपने किसी न किसी नई वेबसाइट के साथ हमेशा से दुबारा इसी तरह का काम चालू कर देते है.

इस लिए अब हम सब की जिमेदारी होगी की हमें भी इन जैसी 9Kmovies से थोडा दूर रहना चाहिए, क्योकि इन वेबसाइट से आपको भी कई तरह की मुशिबत ही सकती है क्योकि अगर मानो आप कोई वेबसाइट से मूवी दोव्लोअद कर रहे हो और उस वेबसाइट पर मूवी की जगह किसी तरह के Virus या illigal कंटेंट की लिंक दे दी. तब आप सीधा उस जगह पर पहुच जायेंगे जहाँ आपको नहीं होना चाहिए था. इस लिए आपको इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह हम नहीं देंगे.

अब इस चीज को लेकर कई बार फ़िल्मी सितारे भी अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर किसी भी तरह की Privicy को पूरी तरह से ख़त्म करने की सलाह देते है, क्योकि किसी भी Movies को बनाने में महनत और पैसा दोनों ही लगता है. इस लिए हम सबको इस तरह के हरकत को रोकना चाहिए.

आइये हम संकल्प लेते है की आज से हम सब अपनी किसी भी मूवी को इस तरह किसी भी illigal वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करेंगे. अगर हम सब को कोई भी मूवी देखनी होगी तो हम सब केवल सही तरीके जैसे – सिनेमा हाल , Netflix , Amazon Prime etc का सहारा लेंगे. ताकि हम सब मिल कर इस privicy को पूर्ण रूप से ख़तम कर सके.

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी orignal Content की privicy करना एक दंडनीय अपराध है, हमारी वेबसाइट shayaripadho.in इस प्रकार की privicy का पूर्ण विरोध करता है. हमारे द्वारा लिखा गया कंटेंट केवल आपको इस गैर क़ानूनी गतिविधि के बारे में जानकरी प्रदान करने के मकसद से बनाई गई है.

हमारा काम आपको इस गतिविधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देना और आपको सचेत करना है न की इस 9Kmovies का Pramotion करना है, आप कोई भी मूवी के लिए केवल सही रास्ता ही चुने.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.