Coolmoviez 2022 – Coolmoviez for Download Hollywood Movies

Coolmoviez – दोस्तों अगर आपको भी खाली समय में मूवी देखना बहुत पसंद है, लेकिन आपको हमेशा अपनी पसंद की मूवी इतनी आसानी से देखने को नहीं मिलती होगी. तब आप अपनी पसंद की किसी भी मूवी को देखने के लिए इन्टरनेट की मदद लेते हो. लेकिन आपको कभी – कभी अपनी पसंद की Hollywood Movies download करने के लिए काफी सारी वेबसाइट के चक्कर मरने पड़ते होंगे.

क्योकि आज के समय में काफी लोंगो को bollywood से ज्यादा Hollywood की पिक्चर देखना पसंद है. इस लिए हम आपको आज आपको एक ऐसी ही वेबसाइट के Coolmoviez.in के बारे में बताने जा रहे. जहाँ आपको सभी free hollywood movies download करने को मिल जाएगी. इस लिए आज के इस पोस्ट में हम आपको इसी वेबसाइट के बारे में बहुत ही अच्छे से बताने जा रहे है.

लेकिन इस वेबसाइट की कहानी की सुरुवात होने से पहले हम आपको यह बता दे की यह एक तरह की Pirated Movie Website है. इस वेबसाइट पर आपको दिखाए जाने वाली सभी मूवी और मूवी के साथ दी जाने वाली download लिंक एक तरह से Pirated होती है. जिससे आपको काफी नुकशान हो सकता है क्योकि भारतीय कानून के तहत किसी भी तरह की Privicy को लिक करना एक तरह का जूर्ण है.

इस जुर्म से आपको बचना चाहिए इस लिए आप इस पोस्ट को पूरा पढो, ताकि आप भी इस वेबसाइट पर जब दुबारा अपनी पसंद की किसी भी 300MB Hollywood मूवी डाउनलोड करने के लिए जाओ तो आप चौकना रहो.

Coolmoviez क्या हा जाने?

Coolmoviez एक तरह की मूवी डाउनलोड वेबसाइट है, जिसमे आपको सभी Latest 300MB Bollywood Movies और 300MB Hollywood Movies आसानी से देखने को मिल जाती है. इस वेबसाइट पर आपको इन दोनों कैटगरी के अलावा कई और भी तरह की मूवी देखने को मिल जाएगी.

क्योकि आज के समय में सभी यूजर को मूवी देखना काफी हद तक पसंद होता है. इस लिए काफी यूजर अपनी पसंद की मूवी को देखने के लिए सिधे google पर ही सर्च करते है. उस समय आपको इसी तरह की मूवी डाउनलोड coolmovies ही आपको आपकी मूवी को डाउनलोड करने की लिंक प्रोविद करवाता है.

Coolmoviez
Coolmoviez

क्योकि Google पर जितने भी लीगल website जैसे Netflix , Amazon , ULLU आपको मूवी तो प्रोविद करवाती है. लेकिन इस वेबसाइट पर आपको सबसे पहले अपना रजिस्ट्रेशन करके कुछ पैसे से अपना प्लान रिचार्ज करना पडता है. इस लिए अधिक से अधिक लोंग अपनी मूवी को देखने के लिए इस Todaypk, Movieflix, Moviezwap, KatmovieHD, Jalshamoviez  का सहारा लेते है.

क्योकि इन वेबसाइट पर आपको किसी भी तरह की मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई भी चार्ज नहीं लिया जाता है. जिससे काफी मात्रा में यूजर अपने पैसे खर्च न करने की वजह से इन जैसी Pirated Website का सहारा लेकर अपनी पसंद की कोई भी मूवी बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर लेते है.

जिससे यूजर को अपनी पसंद की कोई भी मूवी एक तो सबसे पहले मिल जाती है, क्योकि इन वेबसाइट पर आपको किसी भी मूवी का download Link सबसे पहले दी जाती है, लेकिन इन वेबसाइट की इसी हरकत से मूवी बनाने वालो का काफी नुकशान होता है. क्योकि जब इन coolmovies पर यूजर को मूवी डाउनलोड करने को मिल जाती है, तब यूजर अपनी कोई भी मूवी देखने के लिए सिनेमा हाल में जाता ही नहीं है.

Coolmoviez पर मूवी कैसे खोजे?

दोस्तों आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए कई वेबसाइट मिलेगी. लेकिन इन वेबसाइट में से अधिक वेबसाइट पर आपको इतनी आसानी से मूवी डाउनलोड करने को नहीं मिलती है, लेकिन आपको इस Coolmoviez पर किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी क्योकि इस वेबसाइट पर आपको कोई भी मूवी डाउनलोड करने के लिए इधर उधर नहीं भटकना पड़ेगा.

इस वेबसाइट आपको अपनी सभी मूवी के हिसाब से अलग – अलग केटेगरी में बाती गई है, जिसमे से आपको कुछ कैटगरी इस तरह की मिलेगी जैसे Hollywood , Bollywood , Tamil , Telugu , Malyalam , Comedy , Horror , Action जिसमे से आपको जो भी कैटगरी पसंद हो आप उस कैटगरी आसानी से जाकर अपनी वेबसाइट को खोज सकते है.

Movieflix

इस coolmovies में आपको कुछ सुविधा और भी देखने को मिल जाती है, जैसे की आपको पता होगा की हर साल लगभग सभी कैटगरी को मिला कर लाखो मूवी रिलीज होती है. जिसमे से यूजर को अपनी मूवी को जल्दी से जल्दी डाउनलोड लिंक तक पहुचने के लिए इस वेबसाइट में सभी मूवी को Year के हिसाब बाटा जाता है.

जिससे यूजर को अपनी मूवी डाउनलोड करने में कोई भी समस्या नहीं होती है. क्योकि एक यूजर के समय को धयान में रखते हुए इस वेबसाइट को डिजाईन किया जाता है, ताकि वह अपने यूजर को जल्दी से जल्दी मूवी तक पंहुचा दे. ताकि यूजर दुबारा अपनी मूवी को डाउनलोड करने भी इन्ही coolmovies पर आये.

Coolmoviez पर Movies Video Quality जाने?

आज के समय में लगभग सभी यूजर को Full HD में मूवी देखना पसंद है, क्योकि आज के समय में सभी यूजर के पास अच्छी से अच्छी स्मार्ट डिवाइस है, जिसमे आपको किसी भी पिक्चर की क्वालिटी अच्छी होती है तभी कोई भी मुवे देखने में मज़ा आता है.

लेकिन आप सब को यह तो जरुर ही पता होगा की कोई भी HD मूवी अपने आप को स्टोर करने के लिए काफी ज्यादा स्पेस लेती है. जिसमे से अगर कोई Hollywood Movies Lover होगा तो उसे यह बात जरुर पता होगा की किसी भी Hollywood movies का स्पेस लगभग १ GB से कम नहीं होती है.

लेकिन आपको इस Cool Moviez पर सभी क्वालिटी की मूवी डाउनलोड करने की मिल जाएगी. जिसमे से सबसे पहले 320p, 720p , 1080p , Blue Ray , HD Movies आदि फोर्मेट में सभी मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. जो की एक यूजर के लिए काफी अच्छी बात है क्योकि इस तरह कोई भी यूजर अपने हिसाब से अपनी Movies Download कर सकते है.

Coolmoviez 2022 –  Download 300MB Hollywood , Bollywood Hindi Dubbed Movies

इस Coolmoviez वेबसाइट पर आपको वह सभी मूवी बड़ी ही आसानी से मिल जाएगी, जो आपको लोक प्रिय लगती है, क्योकि इस वेबसाइट का काम ही आपको आपकी पसंद की मूवी दिखने का है. इस लिए इस समय आपको इस वेबसाइट पर हिंदी , इंग्लिश , तमिल , तेलुगु , मराठी , कॉमेडी , कार्टून अदि सभी तरह की मूवी देखने को मिल जाएगी.

इस लिए अगर आप भी hollywood movies download करना चाहते हो तो आप भी इसी वेबसाइट से आकार अपनी पसंद की कोई भी New Bollywood movies download कर सकते हो और उस मूवी को देख भी सकते हो वो भी बिलकुल फ्री में बिना किसी पैसे के भुगतान किए हुए.

Coolmoviez
Coolmoviez

लेकिन आपको बता दे की आप जिस भी मूवी को Coolmoviez से डाउनलोड करते हो वह सभी एक pirated movies होती है, क्योकि इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी मूवी कही न कही से चोरी करके लाई गई जाती है. जोकि एक तरह से गैर क़ानूनी भी होता है. क्योकि किसी भी सामान का इस्तेमाल बिना सामान के मालिक के रजामंदी के इस्तेमाल करना एक तरह से गैर क़ानूनी काम है.

इस coolmoviez के टीम मेम्बर तो हमेशा अपनी वेबसाइट पर बिना किसी के जानकारी के सामान को इस्तेमाल करते है. जिससे उन सामान के असली मालिक को काफी नुकशान होता है. इसी नुकशान से बचने के लिए movies के मालिक इन वेबसाइट के ऊपर केस करते है क्योकि यह वेबसाइट एक तरह से privicy फैला रही होती है. जिसे रोकना काफी हद तक ठीक है.

Coolmoviez Latest Link 2022

यह एक Pirated website है इस लिए इस Coolmoviez वेबसाइट को सरकार द्वारा हमेशा बंद करने की कोसिस की जाती है लेकिन इस वेबसाइट के मेम्बर दुबारा से अपनी वेबसाइट को उसी Name पर फिर से चालू कर देते है. इस लिए आज हम आपको इस वेबसाइट की कुछ लिक देने जा रहे जिसमे से कुछ लिंक काम करती है जो आप google पर सर्च करकेदेख सकते है.

      Coolmoviez.wiki         Coolmoviez.fun         cool movies z
          Coolmoviez.trde       Coolmoviez.pro           mycoolmovies
        Coolmoviez.top         Coolmoviez.ws             coolmoviz
            Coolmoviez.co         Coolmoviez.pw
              Coolmoviez.win       Coolmoviez.life
            Coolmoviez.net         Coolmoviez.org
            Coolmoviez.in         Coolmoviez.host
        Coolmoviez.cc             cool moviez

 All Latest New Bollywood Movies of Coolmoviez Bollywood

Coolmoviez में आपको अभी जल्द में आई वह सभी मूवी देखने को मिल जाएगी. जिसे आप देखने के लिए सिनेमा में नहीं जा पाए हो लेकिन आपको इस वेबसाइट पर वह सभी मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. इस लिए इस वेबसाइट को काफी ज्यादा मात्रा में लोंग google पर सर्च करते है.

Panga –  इस वेबसाइट पर आपको इस समय पंगा मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आपको भी Download Panga Movies करना हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से भी इस मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.

Street Dancer 3D – इस वेबसाइट पर आपको इस समय Street Dancer 3D मूवी भी बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस डांस की मूवी को देखना चाहते हो तो आपको इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाना चाहिए. ताकि आपको यह पता चल सके की यह मूवी इस वेबसाइट पर अभी आई य नहीं. अगर आपको यह मूवी देखने को मिल जाये तो आप इस मूवी को बड़ी ही आसानी से Download Street Dancer 3D  Movies करके डाउनलोड कर सकते हो.

Jai Mummy Di – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी Jai Mummy Di भी देखने को मिल जाएगी, जो की एक तरह से रोमांटिक , कॉमेडी मूवी है. जिसे आप इस वेबसाइट से डाउनलोड भी कर सकते हो क्योकि इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल सकती है. इस लिए अगर आपको भी इस मूवी का आनंद लेना हो तो आप इस Download Jai Mummy Di Movies करके देख सकते हो.

Dabang 3 – इस समय आपको इस वेबसाइट पर Dabang 3 movies Download करने के लिए आसानी से मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट का काम ही आपको latest movies जल्दी से पहुचना है. इस लिए आप अपनी कोई भी फिल्म इस वेबसाइट से देख सकते हो.

Tanaji – इस समय आपको इस वेबसाइट पर यह मूवी भी देखने को मिल जाएगी क्योकि इस फिल्म को आये कुछ दिन हो चुके है इस लिए यह मूवी अब आपको इस वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी, अगर आप भी इस मूवी को देखने चाहते हो तो आप इस वेबसाइट से अपनी मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

Pushpa – इस वेबसाईट पर आपको साउथ की सुपर हिट फिल्म Pushpa डाउनलोड करे को मिल जाएगी वो भी बड़ी ही आसानी से बस आपको इस वेबसाईट के साउथ मूवी सेक्शन मे जाना होगा वह आपको पुष्प का फ़ोल्डर दिख जाएगा आपप बस उस पर क्लिक करके उसके अंदर जाइए वहाँ आपको डाउनलोड लिंक का बटन मिल जाएगा उसपर क्लिक करते ही आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी.

Coolmoviez पर मूवी को किस तरह से खोजे?

इस Coolmoviez पर अगर आप पहली बार जा रहे हो तो आपको बता दे की इस वेबसाइट पर आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी भी तरह की कोई फॉर्म या रजिस्ट्रेशन की जरुरत नहीं पड़ेगी. क्योकि यह एक Simple साईट है जहां आपको केवल कंटेंट को देखने को मिलेगा.

इस वेबसाइट पर अगर आप पहली बार जा रहे हो तो आपको केवल ऊपर दी गई केटेगरी से अपनी कैटगरी को चुनना पड़ेगा. जिसके बाद आपको उस उसके अंदर अभी जल्दी की जितनी भी मूवी आई होंगी वह सभी देखने को मिल जाएगी.

आप केवल उस Movies को Open करे और उसके बाद उसमे से जो लिंक आपको डाउनलोड करने को दी जा रही है. उन लिंक को आप जब क्लिक करोगे तब आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी. जिसके बाद आप आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकोगे.

Coolmoviez is Illegal or Not?

Coolmoviez एक तरह से illigal वेबसाइट है क्योकि इस वेबसाइट पर मिलने वाले Movies की लिंक कही न कही से चोरी की जाती है. इस चोरी का परिणाम यह की इससे आपको जेल और जुर्मना दोनों ही फर्ना पद सकता है. क्योकि जब कोई भी मूवी बनती है तब उस मूवी को बनाने में काफी पैसा लगता है इस पैसे की भरपाई केवल सिनेमा हाल में बैठे दर्शक से ही होता है.

लेकिन यह मूवी डाउनलोड वेबसाइट utorrent से कोई भी latest movies चुरा लेता है. जिसके बाद इस वेबसाइट पर इस मूवी को upload कर देते है. जिसके बाद सभी यूजर घर पर ही फ्री में movies को डाउनलोड कर लेते है. जिससे सिनेमा में लागी मूवी को कोई देखने जाता ही नहीं और फिल्म अपनी कमाई सही से नहीं कर पता है.

इस लिए अब फिल्म निर्माता भी इस privicy को जड़ से ख़त्म करने के लिए जनता से अनुरोध करते है, ताकि कोई भी मूवी देखने के लिए इन जैसी वेबसाइट का सहारा न ले और privicy को जड़ से ख़तम किया जा सके. इस लिए आज से आप सब भी अपनी मूवी को देखने के लिए केवल सही ढंग का ही प्रियोग करे न की किसी भी illegal तरीके का.

Movies website को लेकर सरकार की पाबन्दी

दोस्तों इस पोस्ट ( Coolmoviez ) को पढने के बाद आप में से कई लोंग का अब यह सवाल होगा की सरकार इस तरह की हरकत पर इन मूवी वेबसाइट को बंद क्यों नहीं कर देती है, लेकिन आपको हम बता दे की सरकार इन मूवी वेबसाइट को बंद करने के लिए कई तरह के कड़े कानून न चुकी है. क्योकि इन मूवी वेबसाइट से Movies बनाने वालो का काफी नुकसान होने लगा.

इस लिए सरकार ने अपनी पूरी कोशिस की इन वेबसाइट को बंद करने के लिए और google ने भी इन वेबसाइट को बंद भी किया हजारो बार, लेकिन यह वेबसाइट के मेम्बर अपने किसी न किसी नई वेबसाइट के साथ हमेशा से दुबारा इसी तरह का काम चालू कर देते है.

इस लिए अब हम सब की जिमेदारी होगी की हमें भी इन जैसी Cool moviez से थोडा दूर रहना चाहिए, क्योकि इन वेबसाइट से आपको भी कई तरह की मुशिबत ही सकती है क्योकि अगर मानो आप कोई वेबसाइट से मूवी दोव्लोअद कर रहे हो और उस वेबसाइट पर मूवी की जगह किसी तरह के Virus या illigal कंटेंट की लिंक दे दी. तब आप सीधा उस जगह पर पहुच जायेंगे जहाँ आपको नहीं होना चाहिए था. इस लिए आपको इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह हम नहीं देंगे.

अब इस चीज को लेकर कई बार फ़िल्मी सितारे भी अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर किसी भी तरह की Privicy को पूरी तरह से ख़त्म करने की सलाह देते है, क्योकि किसी भी Movies को बनाने में महनत और पैसा दोनों ही लगता है. इस लिए हम सबको इस तरह के हरकत को रोकना चाहिए.

आइये हम संकल्प लेते है की आज से हम सब अपनी किसी भी मूवी को इस तरह किसी भी illigal वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करेंगे. अगर हम सब को कोई भी मूवी देखनी होगी तो हम सब केवल सही तरीके जैसे – सिनेमा हाल , Netflix , Amazon Prime etc का सहारा लेंगे. ताकि हम सब मिल कर इस privicy को पूर्ण रूप से ख़तम कर सके.

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी orignal Content की privicy करना एक दंडनीय अपराध है, हमारी वेबसाइट shayaripadho.in इस प्रकार की privicy का पूर्ण विरोध करता है. हमारे द्वारा लिखा गया कंटेंट केवल आपको इस गैर क़ानूनी गतिविधि के बारे में जानकरी प्रदान करने के मकसद से बनाई गई है.

हमारा काम आपको इस गतिविधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देना और आपको सचेत करना है न की इस Coolmoviez का Pramotion करना है, आप कोई भी मूवी के लिए केवल सही रास्ता ही चुने.

Leave a Reply

Your email address will not be published.