Movies4me दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है. जहाँ से आप अपनी पसंद की कोई भी Bollywood की नई और पुरानी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके यूज़ फ्री में अपने मोबाइल या computer में देख सकते है. इस लिए आज हम आपके एक अनुरोध करते है की आप इस पोस्ट को पूरा पढो ताकि आप इस वेबसाइट Movies4me से आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सको.

अब आप में से बहुत सारे लोंग यह सोचने लगे होंगे की हमने यह क्यों कहाँ की आप आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकोगे. तो दोस्तों आपको बता दू की कोई भी वेबसाइट पर मूवी को डाउनलोड करना इतना आसान नहीं होता है. इस लिए आपको किसी भी मूवी डाउनलोड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने में काफी समस्या अ सकती है. इस लिए हम आपको इस वेबसाइट Movies4me से मूवी डाउनलोड करने के बारे में बताने जा रहे है.

लेकिन दोस्तों आपको एक बात बता दू की अगर आप यह सोच रहे हो की इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से हम अब कोई भी लेटेस्ट मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके फ्री में देख लेंगे. तो आपको बता दे की किसी भी मूवी को बिना किसी परमिशन के डाउनलोड करना एक कानून जुर्म है. इस लिए हम आपको इस तरह की वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करने की सलाह नहीं देंगे. लेकिन आपको हम यह जरुर बताएँगे की इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना क्यों गलत है.

इस लिए दोस्तों आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको मूवी डाउनलोड करते समय किसी भी प्रकार की कोई क़ानूनी समस्या में न फसे और आसानी से मूवी को डाउनलोड करके अपनी पसंदीद मूवी का बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके उसे देख सकते है.

Movies4me क्या है जाने?

दोस्तों अगर आपको भी बॉलीवुड की मूवी को देखने का काफी सौख है लेकिन आपके पास कभी इतना समय नहीं रहता की आप कोई भी नई मूवी को सिनेमा हाल व डीवी पर आसानी से देख सकते. तो आपको हम बता दे की अब आप अपनी कोई भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके देख सकते हो क्योकि आज हम आपको एक वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है. इस वेबसाइट पर आप अपनी पसंद की कोई भी मूवी बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके फ्री में देख सकते हो.

इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट का नाम Movies4me है. इस वेबसाइट में आपको कोई भी बॉलीवुड की मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. इस वेबसाइट में एक और चीज अच्छी यह की इसमें आपको बॉलीवुड की मूवी के साथ अब हॉलीवुड की भी मूवी आपको डाउनलोड करने को मिल जाएगी. इस मूवी वेबसाइट में आपको केवल हॉलीवुड व बॉलीवुड की मूवी ही नहीं बल्कि इस समय आपको इसमें साउथ की भी सभी मूवी देखने को मिल जाएगी.

अब अपमें से कई लोंग के मन में यह सवाल भी अ रहा होगा की क्या यह सच में पोसिबल है, की हम अपनी कोई भी मूवी अब इस वेबसाइट से आसानी से डाउनलोड कर सकते है. तो आपको बता दे की यह सच बात है की आप इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से कोई भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. बस आपको अपनी मूवी को डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट पर एक बार विजिट करना पड़ेगा.

Movies4me
Movies4me

लेकिन आपको एक खास बात बता दे की जितना आसान आपको लग रह की आप इस मूवी वेबसाइट से कोई भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर लेंगे. तो यह आपकी एक गलत फेमि होगी क्योकि इस तरह की मूवी डाउनलोड वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना एक तरह से आंख से बाल निकालें के बराबर होता है. क्योकि इन वेबसाइट पर आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए काफी सारी डाउनलोड के बटन देखने को मिल जाते है.

अब इन सब ने में किसी एक में ही आपकी मूवी की लिंक होती है, बाकि सब में आपको एड्स की लिंक व् किसी तरह के गलत एड्स के लिंक देखने को मिल जायेगे. जिसको अगर आप क्लिक करते हो तो आपको कई तरह के मोबाइल एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की लिंक मिल जाएगी. इस लिए इन जैसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना न के बराबर होता है.

लेकिन आज हम आपको मूवी को डाउनलोड करने के बारे में बताएँगे. ताकि आप आसानी से कोई भी मूवी को इस Movies4me in से किस तरह डाउनलोड करे. लेकिन आपको डाउनलोड करने के बारे में बताने से पहले मेरा काम आपको गलत कम से दूर रखना है. इस लिए हम आपको बता दे की अगर आप इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट MKVmoviespoint ,  Bolly4u Telugu MovierulzKhatrimazaWorldfree4uFilmywap, Movieswap से मूवी को डाउनलोड करने के बारे में सोच रहे है. तो आप सबस पहले यह जान लो की यह एक तरह की पायरेटेड वेबसाइट है. बाकि की जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी वो भी बिना किसी पैसे के ताकि आप कुछ जान सको.

Movies4me से मूवी डाउनलोड करना सीखे?

दोस्तों आपको सायद पता हो की यह एक मूवी डाउनलोड वेबसाइट है, इस लिए आपको इस वेबसाइट पर केवल मूवी ही देखने को मिलेगी. लेकिन जैसा की हमने आपको बताया की इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से कोई भी मूवी डाउनलोड करना इतना असान नहीं है. क्योकि इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर आपको कभी भी google ads का अप्प्रोवेद नहीं मिलाता है.

इस कारन यह मूवी डाउनलोड वेबसाइट अपनी कमाई के लिए इन जैसे पोप्स एड्स और एप्लीकेशन की मदद लेते है, ताकि वह अपनी इस वेबसाइट से काफी कमाई कर सके और अच्छा पैसा कमा सके. इस लिए हम आपको आज बता दे की किसी भी मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड कैसे किया जाता है.

अगर आप मूवी को डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट पर आये हो तो आपको इस वेबसाइट पर अपनी मूवी को खोजने में ज्यादा समय नहीं लगेगा. क्योकि इन वेबसाइट पर आपको सबसे पहले केटेगरी देखने को मिल जाती है. इन केटेगरी में आपको सभी ईयर के हिसाब से कई फोल्डर देखने को मिल जायेंगे और जब आप इन फोल्डर में जायेंगे तो आपको जिस इयर के फोल्डर में अपने कदम रखा आपको उस इयर की सभी मूवी देखने को मिल जाएगी.

Movies4me
Movies4me

अब आप अपनी पसंद की मूवी को मूवी के फोल्डर को open कर ले और फिर आप उस फोल्डर में अपनी मूवी का पोस्टर और कुछ जानकारी भी देखने को मिलेगी. इसके अलावा आपको इसमें डाउनलोड के बटन भी देखने को मिलेगा और जब आप इन बटन को क्लिक करेंगे तो आपको मूवी भी डाउनलोड होने लगेगी.

लेकिन समस्या यह की आपको यह कई बटन देखने को मिल जायेंगे तो आपको बता दे की भाई इन बटन में से किसी एक बटन में आपकी मूवी होती है. इस लिए आप जब भी किसी डाउनलोड के बटन को क्लिक करे तो देख ले की आपकी मूवी डाउनलोड होना तुरंत चालू हुई की नहीं, अगर मूवी तुरंत डाउनलोड होना न चालू हो तो आप समझ जाये की इस लिंक में कोई एड्स है. तब आप तुरंत बेक करके अ जाये लेकिन आपको बता दे की अब यह चीज नहीं होती है.

क्योकि इसे यूजर का अक्स्पेरिंस ख़राब हो जाता है, जिस कारण अब सभी वेबसाइट अपनी मूवी को डाउनलोड करने के लिए प्रॉपर लिंक दे देते है. ताकि आप आसानी से कोई भी मूवी को डाउनलोड कर सके.

Movies4me अपनी कमाई कैसे करती है?

दोस्तों जैसा की हमने आपको बताया की इस मूवी वेबसाइट पर Google Ads अपना अप्रोवल नहीं देता है. लेकिन इस वेबसाइट पर ट्रैफिक काफी ज्यादा संख्या में आता है. इस लिए इन वेबसाइट के ओनर अपनी कमाई के लिए कुछ अलग तरह की एड्स को अपनी वेबसाइट पर लगाते है. ताकि वह अपनी वेबसाइट से अच्छी कमी कर सके और अपने यूजर की जरुरत को भी पूरा कर सके.

इस लिए जब भी आप कोई मूवी को डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट पर जाते हो तो आपको कई तरह के एड्स देखने को मिल जाते है. इस लिए आपको जब भी आप मूवी डाउनलोड करने जाओ तो आप एक बार धयान रखो की आपको इन जैसी वेबसाइट पर जब भी जायेंगे तो आपको एड्स जरुर देखने को मिलेंगे.

Movies4me पर सभी मूवी फ्री में क्यों है?

Movies4me पर दोस्तों आपको सभी मूवी इस लिए फ्री में मिल जाती क्योकि इस वेबसाइट के ओनर अपनी चालकी से किसी भी मूवी की पायरेटेड फाइल को चुरा लेते है. इसके बाद वह इस मूवी के फाइल को अपने सर्वर पर upload करके अपनी वेबसाइट पर मूवी को डाउनलोड करने की लिंक दे देते है. इस लिए हम आपको माना करते की इस तरह किसी भी वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना एक चोरी के बराबर है.

भले ही अपने इस वेबसाइट से एक ही मूवी को डाउनलोड की हो पर जब बात आयेगी चोरी की तो आप भी इसमें पकडे जा सकते हो. इस लिए मेरे फर्ज बनता की हम आपको इस गलत चीज से दूर रखे. इस कारण आप अपनी किसी भी मूवी को डाउनलोड के लिए इस मूवी वेबसाइट का साहरा न ले ताकि आप किसी भी तरह की मुशिबत में न फसे और अपने आप को सेफ रख सके.

Movies4me Latest Link 2022

दोस्तों अगर आप भी  Movies4me Latest Link 2022 से कोई मूवी डाउनलोड करना चाहते हो तो आप इस लिंक को google पर सर्च कर के इसे बड़ी ही आसानी से Latest Hindi Movies को डाउनलोड कर सकते हो. लेकिन इस समय इस वेबसाइट की Orignal लिंक पाना बड़ा ही मुश्किल है.

इसलिए आप अगर  Movies4me Latest Link 2022 को खोज रहे तो आप इसे फेसबुक या ट्विटर पर Hastage (#)  से साथ सर्च करके आसानी से किसी भी मूवी की लिंक पा सकते हो. इसके अलावा आप इसे google पर सर्च करके Telegram की लिंक को ज्वाइन करके   Moviezwapके ग्रुप को ज्वाइन कर सकते है.

इस ग्रुप में आपको आने वाली सभी latest movies की लिंक प्रोविड करवा दी जाती है, जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हो और अपनी पसंद की मूवी डेक सकते हो.

Movies4me –  Latest New Bollywood Movies

Movies4me में आपको अभी जल्द में आई वह सभी मूवी देखने को मिल जाएगी. जिसे आप देखने के लिए सिनेमा में नहीं जा पाए हो लेकिन आपको इस वेबसाइट पर वह सभी मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. इस लिए इस वेबसाइट को काफी ज्यादा मात्रा में लोंग google पर सर्च करते है.

Panga –  इस वेबसाइट पर आपको इस समय पंगा मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आपको भी Download Panga Movies करना हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से भी इस मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.

Street Dancer 3D – इस वेबसाइट पर आपको इस समय Street Dancer 3D मूवी भी बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस डांस की मूवी को देखना चाहते हो तो आपको इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाना चाहिए. ताकि आपको यह पता चल सके की यह मूवी इस वेबसाइट पर अभी आई य नहीं. अगर आपको यह मूवी देखने को मिल जाये तो आप इस मूवी को बड़ी ही आसानी से Download Street Dancer 3D  Movies करके डाउनलोड कर सकते हो.

Jai Mummy Di – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी Jai Mummy Di भी देखने को मिल जाएगी, जो की एक तरह से रोमांटिक , कॉमेडी मूवी है. जिसे आप इस वेबसाइट से डाउनलोड भी कर सकते हो क्योकि इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल सकती है. इस लिए अगर आपको भी इस मूवी का आनंद लेना हो तो आप इस Download Jai Mummy Di Movies करके देख सकते हो.

Dabang 3 – इस समय आपको इस वेबसाइट पर Dabang 3 movies Download करने के लिए आसानी से मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट का काम ही आपको latest movies जल्दी से पहुचना है. इस लिए आप अपनी कोई भी फिल्म इस वेबसाइट से देख सकते हो.

Tanaji – इस समय आपको इस वेबसाइट पर यह मूवी भी देखने को मिल जाएगी क्योकि इस फिल्म को आये कुछ दिन हो चुके है इस लिए यह मूवी अब आपको इस वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी, अगर आप भी इस मूवी को देखने चाहते हो तो आप इस वेबसाइट से अपनी मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

Pushpa – इस वेबसाईट पर आपको साउथ की सुपर हिट फिल्म Pushpa डाउनलोड करे को मिल जाएगी वो भी बड़ी ही आसानी से बस आपको इस वेबसाईट के साउथ मूवी सेक्शन मे जाना होगा वह आपको पुष्प का फ़ोल्डर दिख जाएगा आपप बस उस पर क्लिक करके उसके अंदर जाइए वहाँ आपको डाउनलोड लिंक का बटन मिल जाएगा उसपर क्लिक करते ही आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी.

Online Movies Download करना Illigal सही होगा या नहीं

दोस्तों जैसा की हमने आपको बताया की यह एक Pirated वेबसाइट है, इस लिए इस वेबसाइट पर गैर क़ानूनी सामग्री ही देखने को मिलेगी. क्योकि जब भी कोई मूवी सिनेमा हाल में आती है तब यह सभी मूवी वेबसाइट इन movies की orignal लिंक आपको प्रोविद करवा देते है. जिससे सभी यूजर को सिनेमा हाल में जाने की जरुरत ही नहीं पड़ती वह अपनी पसंद की सभी मूवी को आसानी से इन Movies website से डाउनलोड करके देख लेते है.

इन हरकत से मूवी के निर्माता को अपनी मूवी पर काफी ज्यादा नुकशान उठाना पड़ता है. जिससे वह फिल्म पूरी तरह से अपनी नियमित कमाई नहीं कर पाती है. इस लिए इन Movies4me को बंद कारन एके लिए काफी ज्यादा कड़े कानून व् जुर्माने भी लगाये गए.

लेकिन इसके बावजूद भी इस हरकत से किसी को भी छुटकारा नहीं मिला और अब तो सभी फिल्म निर्मात अपनी मूवी में यह भी कहते है की हमें किसी तरह की कोई भी privicy नहीं करनी चाहिए. इस कदम से कुछ हद तक सुधर है लेकिन अभी भी कुछ ऐसे लोंग है जो अपनी मूवी को कभी भी सिनेमा हाल में देखने नहीं जाते और इसी तरह से मूवी को डाउनलोड कर लेते है.

इस लिए हम आपसे निवेदन करेंगे की आप भी अपनी मूवी को इस तरह से Online download न करो. क्योकि इसमें पकडे जाने पर आपको काफी ज्यादा परेशानी हो सकती है. इस लिए आप अपनी मूवी को केवल सिनेमा हाल या Orignal तरीके से देखे. जिससे आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी.

Movies website को लेकर सरकार की पाबन्दी

दोस्तों इस पोस्ट ( Movies4me ) को पढने के बाद आप में से कई लोंग का अब यह सवाल होगा की सरकार इस तरह की हरकत पर इन मूवी वेबसाइट को बंद क्यों नहीं कर देती है, लेकिन आपको हम बता दे की सरकार इन मूवी वेबसाइट को बंद करने के लिए कई तरह के कड़े कानून न चुकी है. क्योकि इन मूवी वेबसाइट से Movies बनाने वालो का काफी नुकसान होने लगा.

इस लिए सरकार ने अपनी पूरी कोशिस की इन वेबसाइट को बंद करने के लिए और google ने भी इन वेबसाइट को बंद भी किया हजारो बार, लेकिन यह वेबसाइट के मेम्बर अपने किसी न किसी नई वेबसाइट के साथ हमेशा से दुबारा इसी तरह का काम चालू कर देते है.

इस लिए अब हम सब की जिमेदारी होगी की हमें भी इन जैसी Movies 4me से थोडा दूर रहना चाहिए, क्योकि इन वेबसाइट से आपको भी कई तरह की मुशिबत ही सकती है क्योकि अगर मानो आप कोई वेबसाइट से मूवी दोव्लोअद कर रहे हो और उस वेबसाइट पर मूवी की जगह किसी तरह के Virus या illigal कंटेंट की लिंक दे दी. तब आप सीधा उस जगह पर पहुच जायेंगे जहाँ आपको नहीं होना चाहिए था. इस लिए आपको इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह हम नहीं देंगे.

अब इस चीज को लेकर कई बार फ़िल्मी सितारे भी अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर किसी भी तरह की Privicy को पूरी तरह से ख़त्म करने की सलाह देते है, क्योकि किसी भी Movies को बनाने में महनत और पैसा दोनों ही लगता है. इस लिए हम सबको इस तरह के हरकत को रोकना चाहिए.

आइये हम संकल्प लेते है की आज से हम सब अपनी किसी भी मूवी को इस तरह किसी भी illigal वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करेंगे. अगर हम सब को कोई भी मूवी देखनी होगी तो हम सब केवल सही तरीके जैसे – सिनेमा हाल , Netflix , Amazon Prime etc का सहारा लेंगे. ताकि हम सब मिल कर इस privicy को पूर्ण रूप से ख़तम कर सके.

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी orignal Content की privicy करना एक दंडनीय अपराध है, हमारी वेबसाइट shayaripadho.in इस प्रकार की privicy का पूर्ण विरोध करता है. हमारे द्वारा लिखा गया कंटेंट केवल आपको इस गैर क़ानूनी गतिविधि के बारे में जानकरी प्रदान करने के मकसद से बनाई गई है.

हमारा काम आपको इस गतिविधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देना और आपको सचेत करना है न की इस Movies4me का Pramotion करना है, आप कोई भी मूवी के लिए केवल सही रास्ता ही चुने.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.