Moviezwap 2022 – दोस्तों मूवी देखना लगभग सभी को पसंद है. क्योकि मूवी देखने से आपका मनोरंजन होता है. इस लिए आप सभी अपना काफी समय latest Movies को देखने में बिताते है. इन सभी मूवी को देखने के लिए आपको पहले बहुत कठनाई होती थी. लेकिन जब से आप सभी के पास Internet की सुविधा आ गई तब से आप सभी लो Latest Tamil & Telugu Movies को देखने के लिए किसी भी तरह का कोई इंतज़ार नहीं करना पड़ता है.

क्योकि अब के समय में आपको अपनी पसंद की सभी मूवी बहुत ही कम समय में इन्टरनेट पर मिल जाती है. इन सभी Latest 300MB Movies को आप अपने मोबाइल पर बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके देख सकते हो. इसी तरह एक मूवी डाउनलोड वेबसाइट Moviezwap के बारे में हम आपको बताने जा रहे. ताकि आप भी इस वेबसाइट से अपनी पसंद की कोई भी मूवी बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सको.

लेकिन आपको एक बात बता दे की इस तरह किसी भी Movies download Website से किसी भी तरह की Telugu Mobile Movies 2022 की डाउनलोड करना एक गैर – क़ानूनी काम है. इस लिए आपको अपनी पसंद की किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए इन जैसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट की मदद कभी नहीं लेनी चाहिए. ताकि आप किसी भी तरह की कोई मुशिबत में न फासो और अपने आप को सुरक्षित रख सको.

Moviezwap क्या है जाने?

Moviezwap यह एक प्रकार की मूवी डाउनलोड वेबसाइट है, जिसमे आपको Tamil Movie Download और New Telugu Movies भी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. इसी वेबसाइट में आपको साल की आने वाली सभी नई पुरानी तमिल और तेलुगु मूवी आसानी से भी देखने को मिल जाएगी.

इसी करण इस वेबसाइट को बहुत ही ज्यादा लोंग पसंद करते है, क्योकि इस वेबसाइट पर आपको सभी Latest South Movies Hindi Dubbed में मिल जाएगी, जो आपको इतनी जल्दी Ofline मिलना न के बराबर होता है लेकिन जबसे इन्टरनेट की सुविधा आ गई तब से आप आसानी से अपनी पसंद की मूवी को इन्टरनेट पर उपस्थित सभी मूवी वेबसाइट से डाउनलोड करके देख सकते हो.

लेकिन आपको बता दे की इस तरह किसी भी मूवी को इन्टरनेट से बिना किसी की अनुमति के डाउनलोड करना एक दण्डनीय अपराध है. इस अपराध के लिए आपको सजा भी हो सकती है क्योकि किसी भी मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर आपको मूवी Ligal तरीके से नहीं दी जाती है. इन सभी वेबसाइट पर आपको pirated चीज ही देखने को मिलेंगी जो की एक तरह से illigal है.

Moviezwap
Moviezwap

इस लिए हम आपसे अनुरोध करेंगे की आप भी अपनी मूवी को डाउनलोड करने के लिए इन जैसी वेबसाइट का सहारा कभी मात लो क्योकि इन वेबसाइट में आपको सही चीज नहीं बल्कि आपको Pirated चीज प्रोविद करवाते है. जिससे आपको बचना चाहिए इस लिए आप अगली बार से अपनी किसी भी मूवी को इस तरह इन्टरनेट से किसी भी मूवी डाउनलोड वेबसाइट MKVmoviespoint , CoolMoviezTelugu Movierulz, MovieflixWorldfree4uFilmywap , Jalshamoviez, Kuttymovies से डाउनलोड नहीं करे.

अभी हम आपको इस Moviezwap के बारे में कुछ और भी चीज बताने जा रहे. इस लिए आप इस आर्टिकल को पूरा पढो ताकि आपको भी इस Moviezwap के बारे में पूरी जानकारी हो और आप भी यह जान सको की हमें movies ऑनलाइन download करना चाहिए या नहीं.

Moviezwap org में उपस्थित सामग्री

Moviezwap org में आपको वह सभी भाषा में मूवी देखने को मिल जाएगी भले ही वह मूवी किसी भी भाषा में हो लेकिन इस वेबसाइट में आपको सभी मूवी अलग – अलग भाषा में dubbed करके दे दिया जाता है. इस कारण आज के वक्त इस वेबसाइट का बोल बाला ज्यादा है, क्योकि इसमें आपको सभी Tamil , Telugu , Malayalam , Bollywood, Hollywood movies download के साथ – साथ अलग – अलग भाषा में भी देखने को मिल जाएगी.

इस वेबसाइट पर आपको अलग  अलग भाषा के साथ अलग – अलग क्वालिटी में भी मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. क्योकि आज के समय में सभी मूवी अपनी क्वालिटी के हिसाब से अलग – अलग स्पेस में बाती गई है. जिसमे से सबसे पहले आपको 300mb movies और 400mb movies  में बाती गई है. जिसे यूजर अपने मोबाइल में कोई भी मूवी अच्छी क्वालिटी में और कम जगह में भी रख सकता है.

इस तरह अगर आप भी कोई मूवी अच्छी क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हो तो आप इस Moviezwap Org से डाउनलोड करके देख सकते हो, लेकिन इस तरह से मूवी डाउनलोड करना एक सही तरीका नहीं है. इस लिए आप कोई भी मूवी देखने के लिए केवल सही तरीका ही काम में लाया करो.

Moviezwap 2022 – Download Latest Tamil , Telugu , Malayalam , Kannada Hindi Dubbed Movies

यह एक तरह की pirated वेबसाइट है. जिसमे आपको सभी तरह की Tamil , Telugu , Malayalam , Kannada Hindi Dubbed Movies को डाउनलोड करके देख सकते हो, लेकिन जैसा की हमने आपको बताया की यह एक pirated वेबसाइट है, जोकि आपको illigal content प्रोविद करवाती है.

लेकिन इसके बावजूद भी लोंग इन जैसी वेबसाइट से मूवी को काफी ज्यादा संख्या में डाउनलोड करते है क्योकि उनके लिए इन जैसे वेबसाइट पर बहुत ही अच्छे से अलग – अलग category में movies प्रोविद करवाई जाती है, जिसे आप आसानी से खोज कर डाउनलोड कर सकते हो.

इस वेबसाइट में आपको Tamil , Telugu , Malayalam , Kannada Movies के लिए अलग – अलग Category बाती जाती है. जिसमे यूजर को अपनी पसंद के हिसाब से अपनी category को चुनना पड़ेगा, जिसके बाद उस category में आपको सभी latest 300mb movies download और 400MB movies download करने की लिंक दी जाती है. जिसे क्लिक करने के बाद आप अपनी मूवी को डाउनलोड कर सकते है.

Moviezwap
Moviezwap

इन वेबसाइट पर आपको latest hollywood movies in hindi के अलावा आपको Web Series के सभी एपिसोड भी डाउनलोड करने को मिल जायेंगे. इन सभी वेबसाइट पर पहले कोई Web Series अपलोड नहीं होती थी, लेकिन अब जब ज्यादा लोंगो को web series पसंद आ रही तब यह मूवी Movie zwap वाले web series भी upload करने लगे है.

लेकिन अब आपको इन वेबसाइट में डाउनलोड की कई लिंक देखने को मिल जाती है. जिसमे से कुछ लिंक काम की होती है, लेकिन कुछ लिंक एक दम बेकार जो क्लिक करते ही किसी दुसरे वेबसाइट पर ओपन हो जाती है. जहाँ पर आपको तरह के एप्लीकेशन डाउनलोड करने का पेज भी दिखने लगता है.

इस लिए आपको इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नहीं करना चाहिए, क्योकि इन जैसी वेबसाइट से आपका डिवाइस भी ख़राब हो सकता है. इस लिए आप अगली बार मूवी डाउनलोड करने के लिए केवल Orignal वेबसाइट जैसे Netflix , Amazon Prime etc का यूज़ किया करो.

Moviezwap Movies New Link

दोस्तों जैसा की हम आपसे बता रहे थे की यह एक Pirated content देने वाली वेबसाइट है. इस लिए इन सभी वेबसाइट पर काफी ज्यादा copyright आये है. जिस वजह से इस वेबसाइट को काफी बार बंद करना पड़ा है. लेकिन इसके बावजूद भी इस वेबसाइट की टीम ने अपने आप को रोका नहीं और उन्होंने कई और domain लेकर अपना काम सुरु किया. इस लिए आज हम आपको Moviezwap के वह सभी लिंक बताने जा रहे जिससे आप अपनी पसंद की मूवी डाउनलोड कर सकते है.

                 Moviezwap.vip                                  Moviezwap.in

Moviezwap.pro

                                Moviezwap.fm
                                   Moviezwap.cc                                  Moviezwap.me
                                   Moviezwap.fu                                    Moviezwap.nn
                                    Moviezwap.us                                   Moviezwap.ml

 

आप इन सभी लिंक से Movezwap पर पहुच सकते हो इस लिए अगर आप इस वेबसाइट पर जाना चाहते हो तो आप इनमे से कोई भी लिंक google पर सर्च करके पहुच सकते है.

Moviezwap से मूवीस कैसे डाउनलोड करे

दोस्तों Moviezwap एक pirated वेबसाइट है इस लिए यह हमेशा से सरकार द्वारा बंद कर दी जाती थी. लेकिन इसके बावजूद भी इस वेबसाइट के टीम मेम्बर ने एक बार भी इस गलत काम को नहीं रोका. इस लिए यह वेबसाइट अभी के समय में भी वर्क कर रही है. लेकिन इस समय यह नॉर्मल ब्राउजर से इसे चलाना असान नहीं होगा.

इस लिए अगर आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना चाहते हो तो आप इस वेबसाइट को VPN या Proxy Site से आसानी से चला सकते हो. इस समय यह कहना तो मुमकिन नहीं की इस वेबसाइट की कौन सी लिंक काम कर रही लेकिन आपको अभी हम इस वेबसाइट के Domain की पूरी लिस्ट दे देंगे. जिसके बाद आप आसानी से इन सभी लिंक को सर्च करके अपनी orignal वेबसाइट तक पहुच सकते हो.

          Moviezwap.re                     Moviezwap.nn                     Moviezwap.me
                    Moviezwap.in                   Moviezwap.fm                   Moviezwap.pro
                    Moviezwap.vc                   Moviezwap.vp                   Moviezwap.us
                    Moviezwap.pw                       Moviezwap.ml                       Moviezwap.cc
                  Moviezwap.org                     Moviezwap.yt
                      Moviezwap.eu                     Moviezwap.io
                      Moviezwap.fu                   Moviezwap.biz
                        Moviezwap.mx                           Moviezwap.la

 

इन सभी लिंक में से कुछ लिंक ऐसी है जो आपको इस Moviez wap org के orignal पेज पर पंहुचा देगी. लेकिन इनमे से कुछ वेबसाइट सरकार द्वार बंद कर दी गई है. इस लिए आप इन सभी लिंक को चेक कर सकते हो.

  Moviezwap Latest Link 2022

दोस्तों अगर आप भी   Moviezwap Latest Link 2020 से कोई मूवी डाउनलोड करना चाहते हो तो आप इस लिंक को google पर सर्च कर के इसे बड़ी ही आसानी से Latest Hindi Movies को डाउनलोड कर सकते हो. लेकिन इस समय इस वेबसाइट की Orignal लिंक पाना बड़ा ही मुश्किल है.

इसलिए आप अगर   Moviezwap Latest Link 2022 को खोज रहे तो आप इसे फेसबुक या ट्विटर पर Hastage (#)  से साथ सर्च करके आसानी से किसी भी मूवी की लिंक पा सकते हो. इसके अलावा आप इसे google पर सर्च करके Telegram की लिंक को ज्वाइन करके   Moviezwapके ग्रुप को ज्वाइन कर सकते है.

इस ग्रुप में आपको आने वाली सभी latest movies की लिंक प्रोविड करवा दी जाती है, जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हो और अपनी पसंद की मूवी डेक सकते हो.

 Moviezwap –  Latest New Bollywood Movies

Moviezwap में आपको अभी जल्द में आई वह सभी मूवी देखने को मिल जाएगी. जिसे आप देखने के लिए सिनेमा में नहीं जा पाए हो लेकिन आपको इस वेबसाइट पर वह सभी मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. इस लिए इस वेबसाइट को काफी ज्यादा मात्रा में लोंग google पर सर्च करते है.

Panga –  इस वेबसाइट पर आपको इस समय पंगा मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आपको भी Download Panga Movies करना हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से भी इस मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.

Street Dancer 3D – इस वेबसाइट पर आपको इस समय Street Dancer 3D मूवी भी बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस डांस की मूवी को देखना चाहते हो तो आपको इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाना चाहिए. ताकि आपको यह पता चल सके की यह मूवी इस वेबसाइट पर अभी आई य नहीं. अगर आपको यह मूवी देखने को मिल जाये तो आप इस मूवी को बड़ी ही आसानी से Download Street Dancer 3D  Movies करके डाउनलोड कर सकते हो.

Jai Mummy Di – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी Jai Mummy Di भी देखने को मिल जाएगी, जो की एक तरह से रोमांटिक , कॉमेडी मूवी है. जिसे आप इस वेबसाइट से डाउनलोड भी कर सकते हो क्योकि इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल सकती है. इस लिए अगर आपको भी इस मूवी का आनंद लेना हो तो आप इस Download Jai Mummy Di Movies करके देख सकते हो.

Dabang 3 – इस समय आपको इस वेबसाइट पर Dabang 3 movies Download करने के लिए आसानी से मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट का काम ही आपको latest movies जल्दी से पहुचना है. इस लिए आप अपनी कोई भी फिल्म इस वेबसाइट से देख सकते हो.

Tanaji – इस समय आपको इस वेबसाइट पर यह मूवी भी देखने को मिल जाएगी क्योकि इस फिल्म को आये कुछ दिन हो चुके है इस लिए यह मूवी अब आपको इस वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी, अगर आप भी इस मूवी को देखने चाहते हो तो आप इस वेबसाइट से अपनी मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

Pushpa – इस वेबसाईट पर आपको साउथ की सुपर हिट फिल्म Pushpa डाउनलोड करे को मिल जाएगी वो भी बड़ी ही आसानी से बस आपको इस वेबसाईट के साउथ मूवी सेक्शन मे जाना होगा वह आपको पुष्प का फ़ोल्डर दिख जाएगा आपप बस उस पर क्लिक करके उसके अंदर जाइए वहाँ आपको डाउनलोड लिंक का बटन मिल जाएगा उसपर क्लिक करते ही आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी.

Online Movies Download करना Illigal सही होगा या नहीं

दोस्तों जैसा की हमने आपको बताया की यह एक Pirated वेबसाइट है, इस लिए इस वेबसाइट पर गैर क़ानूनी सामग्री ही देखने को मिलेगी. क्योकि जब भी कोई मूवी सिनेमा हाल में आती है तब यह सभी मूवी वेबसाइट इन movies की orignal लिंक आपको प्रोविद करवा देते है. जिससे सभी यूजर को सिनेमा हाल में जाने की जरुरत ही नहीं पड़ती वह अपनी पसंद की सभी मूवी को आसानी से इन Movies website से डाउनलोड करके देख लेते है.

इन हरकत से मूवी के निर्माता को अपनी मूवी पर काफी ज्यादा नुकशान उठाना पड़ता है. जिससे वह फिल्म पूरी तरह से अपनी नियमित कमाई नहीं कर पाती है. इस लिए इन Moviezwap को बंद कारन एके लिए काफी ज्यादा कड़े कानून व् जुर्माने भी लगाये गए.

लेकिन इसके बावजूद भी इस हरकत से किसी को भी छुटकारा नहीं मिला और अब तो सभी फिल्म निर्मात अपनी मूवी में यह भी कहते है की हमें किसी तरह की कोई भी privicy नहीं करनी चाहिए. इस कदम से कुछ हद तक सुधर है लेकिन अभी भी कुछ ऐसे लोंग है जो अपनी मूवी को कभी भी सिनेमा हाल में देखने नहीं जाते और इसी तरह से मूवी को डाउनलोड कर लेते है.

इस लिए हम आपसे निवेदन करेंगे की आप भी अपनी मूवी को इस तरह से Online download न करो. क्योकि इसमें पकडे जाने पर आपको काफी ज्यादा परेशानी हो सकती है. इस लिए आप अपनी मूवी को केवल सिनेमा हाल या Orignal तरीके से देखे. जिससे आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी.

Movies website को लेकर सरकार की पाबन्दी

दोस्तों इस पोस्ट ( Moviezwap ) को पढने के बाद आप में से कई लोंग का अब यह सवाल होगा की सरकार इस तरह की हरकत पर इन मूवी वेबसाइट को बंद क्यों नहीं कर देती है, लेकिन आपको हम बता दे की सरकार इन मूवी वेबसाइट को बंद करने के लिए कई तरह के कड़े कानून न चुकी है. क्योकि इन मूवी वेबसाइट से Movies बनाने वालो का काफी नुकसान होने लगा.

इस लिए सरकार ने अपनी पूरी कोशिस की इन वेबसाइट को बंद करने के लिए और google ने भी इन वेबसाइट को बंद भी किया हजारो बार, लेकिन यह वेबसाइट के मेम्बर अपने किसी न किसी नई वेबसाइट के साथ हमेशा से दुबारा इसी तरह का काम चालू कर देते है.

इस लिए अब हम सब की जिमेदारी होगी की हमें भी इन जैसी Moviez wap से थोडा दूर रहना चाहिए, क्योकि इन वेबसाइट से आपको भी कई तरह की मुशिबत ही सकती है क्योकि अगर मानो आप कोई वेबसाइट से मूवी दोव्लोअद कर रहे हो और उस वेबसाइट पर मूवी की जगह किसी तरह के Virus या illigal कंटेंट की लिंक दे दी. तब आप सीधा उस जगह पर पहुच जायेंगे जहाँ आपको नहीं होना चाहिए था. इस लिए आपको इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह हम नहीं देंगे.

अब इस चीज को लेकर कई बार फ़िल्मी सितारे भी अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर किसी भी तरह की Privicy को पूरी तरह से ख़त्म करने की सलाह देते है, क्योकि किसी भी Movies को बनाने में महनत और पैसा दोनों ही लगता है. इस लिए हम सबको इस तरह के हरकत को रोकना चाहिए.

आइये हम संकल्प लेते है की आज से हम सब अपनी किसी भी मूवी को इस तरह किसी भी illigal वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करेंगे. अगर हम सब को कोई भी मूवी देखनी होगी तो हम सब केवल सही तरीके जैसे – सिनेमा हाल , Netflix , Amazon Prime etc का सहारा लेंगे. ताकि हम सब मिल कर इस privicy को पूर्ण रूप से ख़तम कर सके.

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी orignal Content की privicy करना एक दंडनीय अपराध है, हमारी वेबसाइट shayaripadho.in इस प्रकार की privicy का पूर्ण विरोध करता है. हमारे द्वारा लिखा गया कंटेंट केवल आपको इस गैर क़ानूनी गतिविधि के बारे में जानकरी प्रदान करने के मकसद से बनाई गई है.

हमारा काम आपको इस गतिविधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देना और आपको सचेत करना है न की इस Moviezwap का Pramotion करना है, आप कोई भी मूवी के लिए केवल सही रास्ता ही चुने.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.