Tamilyogi – Check Tamilyogi for Latest Full HD Bollywood Movies 2022

Tamilyogi – दोस्तों अगर आप भी लटेस्ट रिलीज मूवी को देखना चाहते हो तो आप भी इस कोई एक ऐसी वेबसाईट खोज रहे होंगे जो आपको फ्री मे सभी मूवी देखने को दे लेकिन आपके लाख खोजने के बाद भी आपको कोई भी ऐसी वेबसाईट नहीं मिलती जिसमे आपको फ्री मे कोई भी मूवी देखने और डाउनलोड करने को मई जाए तो आप मेरी इस पोस्ट को पढे क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी ही फ्री वेबसाईट Tamilyogi के बारे मे बताएंगे जहां फ्री मे कंटेन्ट मिल जाएगा।

क्योकि आज के समय में मूवी टिकट का दाम काफी ज्यादा हो गया है. इस वजह से सभी यूजर अपनी मूवी को देखने के लिए अपने पैसे को अफोर्ड नहीं कर पते है. जिस वजह से आज के समय म लगभग काफी संख्या में लोंग मूवी को देखने के लिए इन्टरनेट का सहारा लेते है. क्योकि इन्टरनेट पर कोई भी मूवी बिना किसी पैसे के आप बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो और उस मूवी को डाउनलोड के साथ – साथ आप बिना पैसे अपना मनोरंजन कर सकते हो.

लेकिन अब आपको एक मन में यह सवाल उठा होगा की जब भी कुछ सर्च करो इतनी सारी वेबसाइट मिल जाती है, जब हम कोई मूवी को डाउनलोड करने के लिए google पर सर्च करते है. लेकिन उन सभी वेबसाइट में केवल बकवास के अलावा कुछ नहीं होता और मूवी को डाउनलोड करने की लिंक तो उसमे मिलती ही नहीं है. इस वजह से हम कोई भी मूवी अब इन्टरनेट से भी डाउनलोड नहीं कर पाते है. लेकिन अब आप ज्यादा सोचो मत क्योकि अब हम आपको एक ऐसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है. जिस से आप कोई भी मूवी को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.

इस वेबसाइट का नाम Tamilyogi जहाँ आप अपनी पसंद की कोई भी मूवी को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर के अपने मोबाइल, लैपटॉप में देख सकते है. इस वेबसाइट में आपको किसी भी तरह की कोई ऐसी मूवी देखने को नहीं मिलेगी जहाँ आपको उस मूवी को डाउनलोड करने की लिंक न मिले. इस वजह से हम आपके लिए एक ऐसी ही वेबसाइट लेकर आये है. जिसमे आप के साथ धोका हो मूवी डाउनलोड के नाम पर अपको केवल मूवी का विवरण मिले.

इस लिए आज हम आपके लिए Tamilyogi नमक एक मूवी डाउनलोड वेबसाइट लेकर आये है. जिसमे आपको साल की सभी नई और पुरानी मूवी एक साथ डाउनलोड करने को मिल जाएगी. इस वेबसाइट में आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए काफी अच्छी तरह से मूवी को अरेंग किया गया है. जिससे आपको किसी भी मूवी को खोजने में ज्यादा समस्या न हो और आप अपनी पसंद की कोई भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करके अपने डेविस में देख सको.

लेकिन हम आपको एक बात बता दे की अगर आप भी अपनी मूवी को पैसे खर्च न करने की वजह से मूवी को देखने सिनेमा हाल नहीं जाते हो और आप इन्टरनेट से ही मूवी को डाउनलोड करके देखते हो तो. आप एक तरह का अपराध कर रहे हो क्योकि किसी भी मूवी को बिना फिल्म निर्माता की अनुमति के डाउनलोड करना एक बहुत ही बड़ा अपराध है. इस अपराध की सजा काफी बड़ी व् दंडनीय है, इस लिए हम आपको आगे इस गलत कम को करने से मिलने वाले दंड के बारे में बताएँगे.

क्योकि हम नहीं चाहते की आप कुछ ऐसी हरकत करो जिससे आपको इन्टरनेट से मूवी डाउनलोड करने के बाद किसी भी तरह की मुसीबत में फस जाये. क्योकि इन्टरनेट पर मिलने वाली सभी मूवी एक तरह से पायरेटेड मूवी होती है. जिसे आप आसानी से डाउनलोड तो कर सकते हो लेकिन जब आप इसे डाउनलोड कर लोगे तब भी इस अपराध के पात्र बन जायेंगे. इस लिए आप इस तरह के इन कामो से थोडा दुरी ही बना कर रखो.

Tamilyogi क्या है जाने?

Tamilyogi एक तरह की मूवी डाउनलोड वेबसाइट है, इस वेबसाइट में आपको सभी तरह की मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. इसके अलवा आपको बता दे की इस वेबसाइट का नाम Tamilyogi पड़ने का रीजन इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी नई मूवी है है. क्योकि इस वेबसाइट पर आपको मिलने वाली सभी मूवी नई होंगी. इस कारण इस वेबसाइट का नाम भी Tamilyogi पड़ गया है.

अब हम आपको इस वेबसाइट के बारे में बता दे तो आप यह जान लो की इस वेबसाइट में आपको सभी तरह की मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट को बनाने का उदेश ही मूवी लवर्स के लिए नई व पुरानी मूवी को प्रस्तुत करना है. इस लिए इस वेबसाइट पर आपको Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Etc मूवी को आपके लिए पेस किया जाता है. ताकि आप अपने पसंद की कोई भी मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करने के बाद अपने देवीस में देख सको.

अब अपमे से बहुत लोंग यह सोच रहे होंगे की सर अपने अभी कहा की यह एक पायरेटेड वेबसाइट है. लेकिन उसके बाद भी आप हमको इस मूवी वेबसाइट के बारे में काफी कुछ बता रहे हो की हम किस तरह इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से आसानी से मूवी को कैसे डाउनलोड करे.

तब आपको हम बता दे की दोस्तों भले ही आप यह एकपायरेटेड मूवी डाउनलोड वेबसाइट Telugu MovierulzKhatrimazaWorldfree4uFilmywap , Coolmoviez  क्यों न हो लेकिन मेरा काम आपको अची इनफार्मेशन प्रोविडे करना है. इस लिए हम आपको सभी चीज के बारे में आसानी से बता देंगे जिससे आप कोई भी कदम उठाने से पहले एक बार जरुर सोचोगे की यह गलत है. लेकिन एक बार हम आपसे फिर यही चीज कहेंगे की आप गलती से भी इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से अपनी मूवी को डाउनलोड न करे.

Tamilyogi या Tamilyogi cc से मूवी किस तरह डाउनलोड करे?

दोस्तों अगर आप Tamilyogi से कोई मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो तो वहा से मूवी को डाउनलोड करना काफी आसान है. क्योकि इस वेबसाइट में सभी मूवी को इतनी अच्छी तरह से आपके सामने प्रस्तुत किया जाता है, की आप उस मूवी को बड़ी ही आसानी से खोज कर मूवी को डाउनलोड कर सको और इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट में आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई परेशानी का भी सामना नहीं करना पड़ता है.

इस लिए अगर आप इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको सबसे पहले इस वेबसाइट में एक बार आना पड़ेगा. जब आप इस वेबसाइट में प्रवेश कर लोगे तब आपके सामने इस वेबसाइट का फ्रंट पेज आयेगा जहाँ आपको सभी तरह की मूवी का फोल्डर मिलेंगे. लेकिन इसमें भी आपको कोई समस्या नहीं होगी क्योकि अगर आपको Bollywood की मूवी देखनी होगी तो आपके लिए ऊपर मेनू में Bollywood का फोल्डर बना होगा बाकी जिस केटेगरी की आपको मूवी देखनी होगी आपको वह फ़ोल्डर मिल जाएगा.

इसी तरह आप अपनी पसंद की मूवी के हिसाब से अपनी पसंद की केटेगरी में चले जाओगे. जिसके बाद आपको उस category के अन्दर कई सारे फोल्डर मिलेंगे जिसके ऊपर इयर लिखा होगा. अब आप अपने मूवी को इयर के हिसाब से आसानी से खोज लेंगे और जब आप किसी भी इयर वाले फोल्डर में जायेंगे. इसी के बाद आपको उसमे साडी मूवी देखने को मिल जाएगी जो उस वर्ष में रिलीज हुई होगी.

उस मूवी के फोल्डर के अन्दर आपको मूवी को डाउनलोड करने की लिंक आसानी से मिल जाएगी. जिसे आप आसानी से क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो. लेकिन इस वेबसाइट की एक बात आपको याद रखनी चाहिए की जब आप इसमें जाओगे तब आपको कई सारे एड्स दिखंगे जिनको क्लिक करने से आपको सावधान रहना चाहिये.

Tamilyogi पर कसी तरह Movies खोजे?

Tamilyogi – अगर आप कोई भी मूवी देखना चाहते हो तो आपको इन्टरनेट पर कई सारी movies download करने की वेबसाइट मिल जाएगी. इन सभी वेबसाइट को जब आप open करते हो तो आपको देखने में ऐसा ही लगेगा की इस वेबसाइट से अब हम कोई भी मूवी इन सभी लिंक को क्लिक करके डाउनलोड कर लेंगे. लेकिन आपको हम बता दे.

इन सभी वेबसाइट पर जब आप क्लिक करेंगे तब आप के सामने कोई मूवी डाउनलोड की लिंक नहीं आयेगी. बल्कि आपके सामने एक तरह के एड्स चलू हो जाते है. लेकिन इस Tamilyogi वेबसाइट पर ऐसा कुछ नहीं है. क्योकि इस वेबसाइट पर आपको सबसे पहले ही लिंक दे दी जाती है. जिस लिंक को open करके आप कोई भी मूवी बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.

इस लिए इस वेबसाइट पर आपको कोई भी Tamil , Telugu , malyalam Movies बड़ी ही आसानी से डाउनलोड करने को मिल जाएगी. इस लिए आप इन इस वेबसाइट की मदद से कोई भी New Tamil Movies HD में डाउनलोड करके देख सकते है. लेकिन आपको बता दे की इस तरह से किसी भी वेबसाइट से मूवी को फ्री में डाउनलोड करने से आपको जेल हो सकती है.

Tamilyogi
Tamilyogi

क्योकि जब कोई भी मूवी आपको इन्टरनेट पर बिना किसी पैसे के देखने को मिल जाएगी. तब कोई भी अपनी पसंद की मूवी को देखने के लिए सिनेमा हाल में जायेगा ही नहीं बल्कि सब लोंग अपने पैसे को बचाने के लिए इसी तरह से इन्टरनेट से मूवी को डाउनलोड कर लेंगे.

इस तरह कोई भी सिनेमा हाल में जायेगा ही नहीं और फिल्म बनाने वालो का काफी ज्यादा नुकशान हो जायेगा. क्योकि किसी भी फिल्म की कमाई का सबसे बड़ा जरिया सिनेमा हाल ही है, लेकिन इन मूवी वेबसाइट की वजह से अब काफी लोंग अपनी मूवी को देखें के लिए सिनेमा हाल में जाते ही नहीं है. जिससे इन फिल्म को बनाने वाले निर्माता की कमाई सही ढंग से नहीं हो पाती है.

इस लिए हम आपसे निवेदन करेंगे की आप भी अपनी कोई भी मूवी को देखने के लिए केवल सही तरीके जैसे सिनेमा हाल , Netflix , Amazon , UllU , Hotstar etc की मदद से कोई भी मूवी को देखा करो. क्योकि इस तरह से इन्टरनेट से कोई भी मूवी फ्री में देखन काफी महंगा पड़ सकता है. इस लिए आप केवल सही तरीको सा इस्तेमाल करके कोई भी मूवी को देखा करो.

Tamilyogi पर Movies की Quality

आज के समय में लगभग सभी यूजर को Full HD में मूवी देखना पसंद है, क्योकि आज के समय में सभी यूजर के पास अच्छी से अच्छी स्मार्ट डिवाइस है, जिसमे आपको किसी भी पिक्चर की क्वालिटी अच्छी होती है तभी कोई भी मुवे देखने में मज़ा आता है.

लेकिन आप सब को यह तो जरुर ही पता होगा की कोई भी HD मूवी अपने आप को स्टोर करने के लिए काफी ज्यादा स्पेस लेती है. जिसमे से अगर कोई Tamil Movies Lover होगा तो उसे यह बात जरुर पता होगा की किसी भी Tamil movies का स्पेस लगभग १ GB से कम नहीं होती है.

लेकिन आपको इस वेबसाइट पर सभी क्वालिटी की मूवी डाउनलोड करने की मिल जाएगी. जिसमे से सबसे पहले 320p, 720p , 1080p , Blue Ray , HD Movies आदि फोर्मेट में सभी मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. जो की एक यूजर के लिए काफी अच्छी बात है क्योकि इस तरह कोई भी यूजर अपने हिसाब से अपनी Movies Download कर सकते है.

Tamilyogi 2022  –  Download 300MB Tamil , Telugu Hindi Dubbed Movies

इस Tamilyogi पर आपको लगभग २०१९ की सभी Tamil , Telugu मूवी डाउनलोड करने को मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट का काम ही आपको सबसे पहले कोई भी नई मूवी की डाउनलोड लिंक देना होता है. क्योकि इस वेबसाइट पर जब कोई भी नई मूवी की लिंक सबसे पहले मिलेगी तभी तो आप सभी इस वेबसाइट पर दुबारा कोई भी मूवी डाउनलोड करने आएंगे.

इस लिए इस वेबसाइट पर ट्रैफिक भी काफी रहता है, क्योकि किसी को जब भी कोई tamil या telugu की मूवी डाउनलोड करना रहता है, तब सभी यूजर इसी वेबसाइट पर आते है. इस लिए इस वेबसाइट की google Ranking भी काफी अच्छी है. क्योकि इस वेबसाइट के टीम मेम्बर कोई भी मूवी की लिंक ३ – ४ दिन के अन्दर अपडेट कर देते है.

लेकिन इन वेबसाइट की इस हरकत की वजह से मूवी को बनाने वालो का काफी नुकशान हो जाता है, क्योकि आज के समय में कोई भी यूजर सबसे पहले फ्री की तरह ही भागता है. इस लिए इन मूवीज डाउनलोड वेबसाइट की सर्च बहुत ज्यादा है. क्योकि इन पर कोई भी मूवी बड़ी ही जल्दी आपको मिल जाती है. इस वजह से कोई भी यूजर मूवी को देखने सिनेमा हाल में जाता ही नहीं है.

आज के समय में सभी लोंग जब मिलते और फिल्मो के बारे में बात करते है, तब सबसे पहले यूजर अपने मोबाइल में राखी मूवी की ही बात करता है. ताकि आपके सामने वाले व्यक्ति से आप यह जान सको की उसने इस मूवी को देखा की नहीं अगर वही दूसरा व्यक्ति मूवी न देखने की बात कर देता है, तब तो आप तुरंत मोबाइल open करके मूवी भेजने की बात करने लगते है. जिसके बाद यूजर तुरंत अपने मोबाइल में Shear it open करने मूवी को अपने मोबाइल में लेने लगते हो.

लेकिन आपको बता दे की इस तरह किसी भी मूवी को आप इन्टरनेट से डाउनलोड नहीं कर सकते क्योकि यह एक तरह से illigal activity है. जिसे आपको रोकना चाहिए क्योकि इन्ही सब चीज से फिल्म निर्माता का काफी नुकशान हो जाता है. इस लिए इन सभी मूवीज download वेबसाइट पर सरकार के साइबर क्राइम की नजर रहती है. इन सभी लोंगो की नगर उस वेबसाइट पर आने वाले सभी लोंग पर भी होती है, जो कोई भी मूवी डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट पर आता है.

Tamilyogi Latest Link 2022

यह एक Pirated website है इस लिए इस वेबसाइट Tamilyogi को सरकार द्वारा हमेशा बंद करने की कोसिस की जाती है लेकिन इस वेबसाइट के मेम्बर दुबारा से अपनी वेबसाइट को उसी Name पर फिर से चालू कर देते है. इस लिए आज हम आपको इस वेबसाइट की कुछ लिक देने जा रहे जिसमे से कुछ लिंक काम करती है जो आप google पर सर्च करकेदेख सकते है.

      Tamilyogi.wiki         Tamilyogi.fun           Tamilyogi.com
            Tamilyogi.trde         Tamilyogi.pro           Tamilyogi.site
      Tamilyogi.top         Tamilyogi.ws                 Tamilyogi.genius
            Tamilyogi.co         Tamilyogi.pw             Tamilyogi.fr
        Tamilyogi.win         Tamilyogi.life           Tamilyogi.re
            Tamilyogi.net     Tamilyogi.org                 Tamilyogi.uv
          Tamilyogi.in         Tamilyogi.host             Tamilyogi.com
          Tamilyogi.cc     Tamilyogi.be               Tamilyogi.uk

 

Tamilyogi –  Latest New Upcoming Tamil Movies 2022

Tamilyogi में आपको अभी जल्द में आई वह सभी मूवी देखने को मिल जाएगी. जिसे आप देखने के लिए सिनेमा में नहीं जा पाए हो लेकिन आपको इस वेबसाइट पर वह सभी मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. इस लिए इस वेबसाइट को काफी ज्यादा मात्रा में लोंग google पर सर्च करते है.

Panga –  इस वेबसाइट पर आपको इस समय पंगा मूवी आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आपको भी Download Panga Movies करना हो तो आप इस वेबसाइट की मदद से भी इस मूवी को बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.

Street Dancer 3D – इस वेबसाइट पर आपको इस समय Street Dancer 3D मूवी भी बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगी. अगर आप भी इस डांस की मूवी को देखना चाहते हो तो आपको इस वेबसाइट पर एक बार जरुर जाना चाहिए. ताकि आपको यह पता चल सके की यह मूवी इस वेबसाइट पर अभी आई य नहीं. अगर आपको यह मूवी देखने को मिल जाये तो आप इस मूवी को बड़ी ही आसानी से Download Street Dancer 3D  Movies करके डाउनलोड कर सकते हो.

Jai Mummy Di – इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी Jai Mummy Di भी देखने को मिल जाएगी, जो की एक तरह से रोमांटिक , कॉमेडी मूवी है. जिसे आप इस वेबसाइट से डाउनलोड भी कर सकते हो क्योकि इस वेबसाइट पर आपको यह मूवी भी देखने को मिल सकती है. इस लिए अगर आपको भी इस मूवी का आनंद लेना हो तो आप इस Download Jai Mummy Di Movies करके देख सकते हो.

Dabang 3 – इस समय आपको इस वेबसाइट पर Dabang 3 movies Download करने के लिए आसानी से मिल जाएगी. क्योकि इस वेबसाइट का काम ही आपको latest movies जल्दी से पहुचना है. इस लिए आप अपनी कोई भी फिल्म इस वेबसाइट से देख सकते हो.

Tanaji – इस समय आपको इस वेबसाइट पर यह मूवी भी देखने को मिल जाएगी क्योकि इस फिल्म को आये कुछ दिन हो चुके है इस लिए यह मूवी अब आपको इस वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी, अगर आप भी इस मूवी को देखने चाहते हो तो आप इस वेबसाइट से अपनी मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

Tamilyogi पर मूवी कैसे डाउनलोड करे?

इस Tamilyogi पर अगर आप पहली बार जा रहे हो तो आपको बता दे की इस वेबसाइट पर आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी भी तरह की कोई फॉर्म या रजिस्ट्रेशन की जरुरत नहीं पड़ेगी. क्योकि यह एक Simple साईट है जहां बिना किसी समस्या के कोई भी bollywood , tamil , telugu movies आसानी से डाउनलोड कर सकोगे.

इस वेबसाइट पर अगर आप पहली बार जा रहे हो तो आपको केवल ऊपर दी गई केटेगरी से अपनी कैटगरी को चुनना पड़ेगा. जिसके बाद आपको उस उसके अंदर अभी जल्दी की जितनी भी मूवी आई होंगी वह सभी देखने को मिल जाएगी.

आप केवल उस Movies को Open करे और उसके बाद उसमे से जो लिंक आपको डाउनलोड करने को दी जा रही है. उन लिंक को आप जब क्लिक करोगे तब आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी. जिसके बाद आप आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर उसे आसानी से अपने मोबाइल में देख सकेंगे.

यह एक पायरेटेड वेबसाइट क्यों है?

दोस्तों अब आपमें से काफी लोंग के यह सवाल होंगे की इस मूवी डाउनलोड वेबसाइट को हम पायरेटेड वेबसाइट क्यों कह रहे है. तो दोस्तों हम आपको बता दे की इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी मूवी को किसी न किसी तरह से चुराया गया है. जिस कारण इस वेबसाइट पर मिलने वाली सभी मूवी एक तरह से पायरेटेड मूवी है.

क्योकि इन मूवी को केवल आप सिनेमा हाल में ही देख सकते हो लेकिन मूवी डाउनलोड वेबसाइट के टीम मेम्बर अपनी चालाकी से सभी मूवी की orignal फाइल को कही न कही से चुरा लेते है, जिसके बाद आपको उस मूवी को डाउनलोड करने के लिए लिंक दे दी जाती है जिससे सभी लोंग अपनी मूवी को आसानी से मूवी डाउनलोड वेबसाइट से डाउनलोड कर लेते है.

इस लिए इन वेबसाइट को पायरेटेड वेबसाइट कहा जाता है क्योकि जिस वेबसाइट ने अपने कंटेंट को कही से चोरी किया होता है, उस वेबसाइट को हम पायरेटेड वेबसाइट कह सकते है. इसके अलावा आपको बता दे की इन जैसे वेबसाइट की हमेशा से खोज की जाती है, ताकि इन वेबसाइट को बंद करके इनकी पायरेसी को बंद किया जा सके.

पायरेसी से क्या नुकसान होता है जाने?

दोस्तों अपमे से काफी लोंग समझदार हो क्योकि उनको समझ में अ गया होगा की पायरेसी एक तरह का अपराध है. इसे अगर हम नहीं रोकेंगे तो यह आगे चल कर हमको बहुत बड़ी समस्या में डाल सकता है. इस लिए हम आप से निवेदन करेंगे की आप कुछ भी हो जाये लेकिन आप इन जैसे मूवी का सहारा मत लो मूवी को डाउनलोड करने के लिए ताकि आप अपने तरफ से पूरी कोसिस करो अपने आप को बचाने की.

इस लिए हम आपको बता दे की अगर आप कोई भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको इन मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर नहीं जाना चाहिए. आप केवल मूवी को देखने के लिए सिनेमा हाल व् पेड एप्लीकेशन जैसे नेत्फ्लिक्स , अमेज़न प्राइम , होत्स्तर अदि की हेल्प ले सकते हो. क्योकि इन एप्लीकेशन पर आपको मेम्बर शिप लेनी पड़ेगी और उसी के साथ आपको यह बता दे की इसमें आप कोई भी मूवी डाउनलोड करो या देखो कोई परेशनी नहीं होगी आपको.

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी orignal Content की privicy करना एक दंडनीय अपराध है, हमारी वेबसाइट shayaripadho.in इस प्रकार की privicy का पूर्ण विरोध करता है. हमारे द्वारा लिखा गया कंटेंट केवल आपको इस गैर क़ानूनी गतिविधि के बारे में जानकरी प्रदान करने के मकसद से बनाई गई है.

हमारा काम आपको इस गतिविधि के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देना और आपको सचेत करना है न की इस Tamilyogi का Pramotion करना है, आप कोई भी मूवी के लिए केवल सही रास्ता ही चुने.

Leave a Reply

Your email address will not be published.